Categories Breaking NewsChhattisgarhधमतरी जिला

प्रेमिका ने रची थी साजिश, पति के रवैए से मजबूर पत्नी ने उठा लिया ये कदम

  • पति के व्यवहार और दूसरी लड़की के साथ प्रेम कहानी व ड्रामे से तंग आकर पत्नी ने मौत को गले लगा लिया।
    • प्रेमिका ने रची थी साजिश, पति के रवैए से मजबूर पत्नी ने उठा लिया ये कदम

      मृतका।
      धमतरी।पति के व्यवहार और दूसरी लड़की के साथ प्रेम कहानी व ड्रामे से तंग आकर पत्नी ने मौत को गले लगा लिया। पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है जहां उससे पूछताछ चल रही है। इधर मृतका के मायके वालों का आरोप है कि शादी के तीन महीने के बाद से ही दहेज के नाम पर मारपीट हर रोज की बात हो गई थी। आरोपी पति का दूसरी लड़की से अफेयर था और वो लड़की भी ये शादी तुड़वा देना चाहती थी
       जानिए पूरी घटना…
      – अस्पताल चौकी पुलिस के मुताबिक ग्राम लिमतरा निवासी शिवकुमार (27) पिता मोचनराम साहू का विवाह वर्ष 2014 के अप्रैल माह में भटगांव निवासी धनेशराम साहू की बेटी लीकेश्वरी साहू (२४) के साथ हुआ था।
      – मायके पक्ष का कहना है कि शादी के तीन माह बाद ही टिकेश्वरी को दहेज के नाम पर ससुराल में प्रताड़ना मिलने लगी थी। अक्सर उसे मारपीट कर घर से भगा देने की धमकी दी जाती थी।
      – इधर मृतका के पति शिवकुमार का एक पंचायत सचिव के साथ प्रेम संबंध भी था। 2 साल से अधिक समय तक प्रताड़ना सहने के बाद टिकेश्वरी ने सोमवार की रात अपने कमरे में जहर खा लिया।
      – ससुराल वालों ने उसे गंभीर हालत में मसीही अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।
      – मंगलवार को सुबह पंचनामा के बाद नायब तहसीलदार ने अस्पताल पुलिस चौकी में मृतका के परिजनों के बयान लिए।
      – मायके पक्ष की रिपोर्ट पर अर्जुनी पुलिस ने आरोपी शिवकुमार साहू को रात में ही हिरासत में ले लिया था। बताया गया है कि मृतका का डेढ़ साल का एक बच्चा भी है।
      कहानी में आया नया मोड़
      – ससुराल वालों के मुताबिक आरोपी शिव कुमार का एक पंचायत सचिव के साथ अफेयर भी चल रहा है।
      – पिछले दिनों सचिव के लिखे लेटर से दोनों के अफेयर सामने आ गए थे और पुलिस ने परिवार तोड़ने की साजिश के चलते आरोपी प्रेमिका को हिरासत में भी लिया था।
      – दरअसल आरोपी पंचायत सचिव राजेश्वरी भीमगज ने दो पत्र लिखे थे। एक शिव कुमार को भेज दिया था जिसमें लिखा था कि उसकी पत्नी का चरित्र खराब है और उसके कइयों से अवैध संबंध हैं।
      – वहीं दूसरा लेटर खुद के पते पर पोस्ट कर दिया जिसमें शिव कुमार की पत्नी की ओर से धमकियां लिख दी।
      – ये सब दोनों की शादी तुड़वाने की साजिश के चलते राजेश्वरी ने किया था। खुलासा होने पर पुलिस ने आरोपी पंचायत सचिव के खिलाफ मामला भी दर्ज किया था।
      – इन घटाओ के बाद से मृतका काफी व्यथि

 

 

About the author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *