Categories ChhattisgarhJara Hat ke

लड़कियों से कराते थे अश्लील डांस, महिलाएं छोटे कपड़े पहनाकर देती थी ट्रेनिंग

रायपुर।छत्तीसगढ़ समेत ओड़िशा और महाराष्ट्र की लड़कियों काे जबरदस्ती बिहार ले जाकर अश्लील डांस करवाने का मामला सामने आया है। फिलहाल इसमें 50 लड़कियों के फंसे होने की सूचना है। इस दलदल में दुर्ग-भिलाई की लड़कियां भी फंसी हैं। एक लड़की ने ऐसे किया खुलासा..
एक नाबालिग लड़की छूटकर दुर्ग पहुंची तब यह मामला खुला। इस रैकेट से जुड़े लोगों के खिलाफ मोहन नगर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस अब जांच में जुट गई है। जल्द ही एक टीम बिहार रवाना होने वाली है।

छोटे कपड़े पहनाकर देते थे डांस की ट्रेनिंग
दुर्ग आदर्श नगर इलाके में रहने वाली नाबालिग लड़की ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि, दुर्ग की कुछ महिलाओं ने उसे सांस्कृतिक कार्यक्रम में डांस करने के लिए बिहार लेकर गए थे। साथ में उसकी मां को भी लेकर गए। इसके बदले में 10 हजार रुपए उसे मिले थे। 2 सितंबर को सारनाथ एक्सप्रेस से राजनांदगांव और दुर्ग के पांच लोेग बिहार के मलियाबाग और राजगिरी लेकर गए। वहां पर पहले से ही 50 से ज्यादा लड़कियाें को छोटे-छोटे कपड़े पहनाकर डांस की ट्रेनिंग दी जा रही थी। ऐसा करने से मना करने पर 13 दिनों तक पीटा गया।
नाबालिग बच्चियां बिहार में कर रहीं थी अश्लील डांस
दुर्ग से नाबालिग बच्चियों को ले जाकर बिहार में अश्लील डांस कराने की शिकायत मिली है। शिकायत पर अब जांच कर रहे हैं। जांच के बाद बिहार पुलिस की मदद से मोहन नगर की टीम वहां के लिए रवाना होगी।गोपाल वैश्य, थाना प्रभारी, मोहन नगर थाना

About the author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *