Categories Breaking NewsIndia

6 दिन की पुलिस रिमांड पर हनीप्रीत, हाथ जोड़कर कोर्ट में रोती रही हनीप्रीत

राष्ट्रद्रोह और हिंसा भड़काने की आरोपी हनीप्रीत को गिरफ्तार करने के बाद हरियाणा पुलिस आज उसे पंचकूला कोर्ट में पेश किया. कोर्ट ने उसे 6 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है, जबकि पुलिस ने 14 दिन की रिमांड की मांग की थी. सुनवाई के दौरान हनीप्रीत कोर्ट में हाथ जोड़कर रोती रही. अब उसे 6 दिन बाद कोर्ट में पेश किया जाएगा.

जानकारी के मुताबिक, भारी सुरक्षा बंदोबस्त के बीच पंचकूला सेक्टर 23 की चंडी मंडी थाने से पुलिस हनीप्रीत को लेकर कोर्ट पहुंची. थाने से कोर्ट पहुंचने में करीब 6-7 मिनट का समय लगा. इस दौरान कोर्ट सहित पूरे शहर में सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजाम किए गए हैं. पुलिस द्वारा पूछताछ में हनीप्रीत कुछ सवालों के जवाब दिए हैं, लेकिन अभी पूछताछ बाकी है.

इससे पहले 38 दिन से सारी दुनिया की नज़रों से ओझल रही हनीप्रीत हवालात के सख्त फर्श पर रातभर चैन से सो भी नहीं सकी है. सारी रात उसे याद आता रहा सुनारिया जेल में बंद राम रहीम और सताता रहा अपने अंजाम का खौफ. 25 अगस्त से पहले राजरानी जैसे ऐशो-आराम की जिंदगी गुज़ारने वाली राम रहीम की हनीप्रीत कानून से छिपती दर-दर भटकती रही.

हनीप्रीत को उसकी एक महिला साथी के साथ मंगलवार की दोपहर 3 बजे पुलिस ने पकड़ा. इसके बाद पुलिस हनीप्रीत और उस महिला को करीब 4 बजे पंचकूला के सेक्टर-23 में बने चंडी मंदिर थाने लाई. करीब एक घंटा कागज़ी कार्यवाही के बाद हनीप्रीत से पूछताछ शुरू हुई. पहले राउंड की ये पूछताछ करीब 2 घंटे चली. इसके बाद उसका हवालात से सामना हुआ.

About the author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *