Categories ChhattisgarhJara Hat ke

बार से शराब पीकर निकली लड़कियों ने मांगी लिफ्ट, फिर थाने गाने लगी गाना

रायपुर।राजधानी में कोतवाली पुलिस उस वक्त मुसीबत में पड़ गई जब उसने एक्सीडेंट के बाद गिरी दो युवतियों ओर एक युवक को थाने लेकर आई। थाने में दोनों युवतियों ने पुलिस को गालियां ही नहीं दी बल्कि बुरा भला कहा और हाई वोल्टेज ड्रामा शुरु कर दिया और गाना गाने लगी। दोनों नशे में थीं और उल्टियां भी कर रही थीं। अखिरकार पुलिस ने तंग आकर दोनों के हाथ पांव बांध दिए और महिला कांस्टेबल के जरिए उन्हें हॉस्पिटल पहुंचवाया। जानिए पूरा मामला…
 घटना कोतवाली थाना इलाके की है। पुलिस के मुताबिक दो युवतियां अमापारा स्थित मेट्रो बार से शराब पीकर बाहर निकलीं।
 वे इतनी नशे में थीं कि स्कूटी ड्राइव करना उनके लिए मुश्किल हो रहा था। ऐसे में वहीं एक युवक से उन्होंने लिफ्ट मांगी जो बार से ड्रिंक करके निकल रहा था।
युवक से वो पचपेढ़ी नाका छोड़ने को बोलीं। तीनों बाइक पर सवार होकर आगे बढ़ और फतेहशाह मार्केट के पास डिवाइडर से टकरा गए।
हालांकि इनको कोई खास चोट नहीं आई। नशे में होने के चलते वहां मौजूद पुलिस उनको वैन में बैठाकर पहले थाने ले गई ताकि पूछताछ करके इनके परिजनों को बुलाया जा सके।
थाने में लड़कियों ने जमकर हंगामा किया और गंदी गालियां दीं। पुलिस उनसे जैसे ही घर का पता और फोन नंबर मांगती तो वे बिफर पड़ती थीं।
ऐसे में मजबूरन पुलिस को उनके हाथ-पांव बांधने पड़े। जैसे-तैसे लेडीज कांस्टेबल की मदद से उन्हें अस्पताल पहुंचाया जा सका। थोड़ी देर बाद उनसे बातचीत कर उनके परिजनों को बुलाकर सौंप दिया गया।
पुलिस ने तीनों के खिलाफ ड्रिंक एंड ड्राइव के तहत मामला दर्ज कर लिया।

About the author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *