Categories BilaspurJara Hat ke

सीएमडी काॅलेज प्राचार्य ने बुलाया, रेप कर वीडियो बनाया और बार-बार गलत काम किया: विक्टिम

बिलासपुर। सीएमडी काॅलेज के प्राचार्य दीपक चक्रवर्ती के खिलाफ महिला ने नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर दुष्कर्म व अभद्र वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। महिला सेल की जांच के बाद महिला थाने में प्राचार्य के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया गया है।
सीएमडी काॅलेज के प्राचार्य दीपक चक्रवर्ती का तोरवा लालखदान में मकान है। वे पार्ट टाइम आरसीएम का बिजनेस भी करते हैं। इसके लिए सरकंडा में फ्लैट भी लिया है और यहीं उनका दफ्तर भी है। सरकंडा क्षेत्र की रहने वाली 45 वर्षीय महिला भी पिछले 7 साल से आरसीएम से जुड़ी हुई है। दोनों का इसी के कारण अक्सर मिलना जुलना होता रहता था। महिला का आरोप है कि अगस्त 2017 में वह काम के सिलसिले में प्राचार्य के दफ्तर गई तो उन्होंने धोखे से कोल्ड ड्रिंक में नशा मिलाकर पिला दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान उसने अभद्र वीडियो भी बना लिया। महिला को होश आया तो उसे अपने साथ हुई घटना के बारे में पता चला। प्राचार्य ने महिला को मुंह खोलने पर अभद्र वीडियो वायरल करने की धमकी दी। इसके बाद वह ब्लैकमेल करने लगा। महिला के अनुसार प्राचार्य आए दिन उसे अपने फ्लैट के दफ्तर में बुलाकर उससे शारीरिक संबंध बनाता था। डर की वजह से वह किसी से कुछ बता नहीं पा रही थी। इससे प्राचार्य का हौसला बुलंद होने लगा। वह परेशान हो गई तो सोमवार को वह सरकंडा थाने गई। महिला सेल ने उसकी शिकायत की जांच शुरू कर दी है। महिला सेल प्रभारी एएसपी मेघा टेंभुरकर ने पीड़िता का बयान लिया। उसकी मेडिकल कराई। देर रात महिला थाने में आरोपी प्राचार्य के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया गया है। प्राचार्य का पक्ष जानने उनसे संपर्क करने की कोशिश की गई तो मोबाइल बंद मिला।
फोन बंद, घर पर नहीं मिले, वेबसाइट वालों से कहा आरोप निराधार
एक बेवसाइट पर छपे वर्जन में प्राचार्य दीपक चक्रवर्ती ने अपने ऊपर लगे आरोपों को निराधार बताया है। प्राचार्य का कहना है कि सीएमडी कॉलेज में नौकरी लगाने के लिए वह दबाव बना रही थी। दीपक के अनुसार वह जांच का सामना करेंगे। इसके बाद सच और झूठ का पर्दाफाश हो जाएगा। जब प्राचार्य का पक्ष लेने पत्रकार उनके घर पहुंचा तो घरवाले आधे घंटे तक बाहर इंतजार करवाते रहे। बाद में उन्होंने कह दिया कि प्राचार्य बाहर है। इस दौरान कॉलेज के चेयरमेन संजय दुबे का भी फोन बंद रहा।
पहले भी हो चुकी है छेड़खानी की शिकायत
सीएमडी काॅलेज के एक महिला प्रोफेसर ने पहले भी प्राचार्य दीपक चक्रवती पर छेड़खानी का आरोप लगाया था। इसकी शिकायत कॉलेज प्रबंधन के अलावा उसने तारबाहर थाने में शिकायत की थी। पुलिस ने इसमें किसी तरह की कार्रवाई नहीं की थी। प्राचार्य फरार है।

About the author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *