Categories ChhattisgarhPolitics

आंखे निकाल लेने वाले बयान के बाद अब CM पर बोलीं ये नेता, कही ऐसी बात

रायपुर। भाजपा की राष्ट्रीय महामंत्री सरोज पांडे ने छत्तीसगढ़ में भाजपा के नेतृत्व को लेकर फिर नई बहस छेड़ दी है। केरल में संघ-बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या से नाराज सरोज पांडे के आंखे निकाल लेने वाले बयाने के बाद अब होने वाले चुनाव में सीएम को लेकर फिर बयान दे डाला। चुनाव करेंगा फैसला…
 
छत्तीसगढ़ में अगली सरकार बनने पर सीएम कौन होगा, इसका फैसला चुनाव के बाद होगा। उन्होंने कहा कि 3 माह पूर्व कोरबा में दिए गए बयान पर वह आज भी कायम हैं, वह तथ्यों पर बात करती हैं।
 सरोज का बयान पार्टी में बनी आम धारणा के विपरीत है कि छत्तीसगढ़ में रमन सिंह ही भाजपा के चेहरे होंगे और सरकार बनने की दशा में चौथी बार भी वही सीएम होंगे। दरअसल महाराष्ट्र की प्रदेश प्रभारी होने के साथ ही सरोज पार्टी के राष्ट्रीय संगठन में महत्वपूर्ण स्थान रखती हैं, इस कारण उनके बयान से पार्टी में नई चर्चा शुरू हो गई है।अटकलें भी लगाई जाने लगी हैं।
 सरोज रविवार को प्रदेश भाजपा कार्यसमिति की बैठक में शामिल होने आई थीं। उसी दौरान उन्होंने मीडिया से कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा के लिए मैदान साफ है। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस अस्तित्व बचाने के लिए जूझ रही है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में भाजपा के सामने कोई चुनौती नहीं है। कांग्रेस में लोग एक-दूसरे को ही चुनौती दे रहे हैं।
केरल पर दिए बयान पर दिया जबाव
 केरल में संघ-बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या से नाराज सरोज पांडे ने पूर्व में दिए बयान पर भी जवाब दिया। उन्होंने कहा कि उनके बयान को मुहावरे के रुप में लिया जाना चाहिए। सरोज ने पिछले सप्ताह दुर्ग में कहा था कि केरल में बीजेपी-संघ कार्यकर्ताओं के साथ कोई घटना हुई तो हम आंखें निकाल लेंगे। उन्होंने कहा कि केरल में 300 से ज्यादा कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई। सरकार इन मौतों पर मौन क्यों है? यदि विचारधारा अस्वीकार है, तो मौत के घाट उतारना विकल्प नहीं है।

About the author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *