Categories IndiaJara Hat ke

एक रात में तीन वारदात से दहला बल्लभगढ़, एक शख्स को घर बुलाकर मारी गोली

बल्लभगढ़ में बदमाशों का कहर बढ़ता ही जा रहा है. बीती रात बदमाशों ने बल्लभगढ़ के दो अलग-अलग हिस्सों में गोलियां चलाकर तीन लोगों को जख्मी कर दिया. घायलों में एक को दिल्ली के एम्स जबकि दो लोगों को दिल्ली के ही सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया गया है, जहां तीनों की हालत गंभीर बताई जा रही है. पहली घटना में बदमाशों ने अपनी दुकान बंद करके लौट रहे एक दुकानदार और एक रिक्शा चालक को गोली मार दी, जबकि दूसरी घटना बल्लभगढ़ के हरी विहार में एक व्यक्ति ने विनोद नामक व्यक्ति को अपने घर बुला कर गोली मार दी.

पहली वारदात बल्लभगढ़ की चावला कॉलोनी के व्यापारी का है, जहां बदमाश देर रात अपनी दुकान बंद करके लौट रहे मुकेश मित्तल नामक दुकानदार को गोली मारकर फरार हो गए. इतना ही नहीं बदमाशों ने मुकेश के साथ मौजूद रिक्शा चालक के पेट में भी गोली मार दी. दोनों को फरीदाबाद के बादशाह खान अस्पताल में दाखिल कराया गया. हालत चिंताजनक देखते हुए डॉक्टरों ने दोनों को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया.

मुकेश मूल रूप से राजस्थान के रहने वाले हैं, जबकि अन्य घायल नसीमुद्दीन मेवात के पुनहाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. यहां रहने वाले वरुण की मानें तो रात को उसने कई गोलियों की आवाज सुनी, तो वह बाहर निकल कर आया. उसने देखा कि उनके पड़ोस में रहने वाले मुकेश व रिक्शा चालक सड़क पर खून से लथपथ पड़े थे. पड़ोस में ही रहने वाले परवीन ने बताया कि पुलिस के 100 नंबर पर उसने कई बार फोन किया, लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया.

 बल्लभगढ़ की हरी विहार इलाके में भी रविवार सुबह 4:00 बजे एक व्यक्ति को अपने घर बुलाकर उसे गोली मार दी गई. पुराने झगड़े को लेकर हरि बिहार में एक युवक ने विनोद नाम के 48 साल के युवक को गोली मार दी. घायल की पत्नी अंजू का कहना है कि कुछ दिनों पहले आरोपी ने उनके लड़के का हाथ तोड़ दिया था, जिसकी रिपोर्ट उन्होंने पुलिस को की थी. इसी बात का बदला लेने के लिए आरोपी ने उनके पति पर जान लेवा हमला किया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

About the author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *