Categories IndiaJara Hat ke

हनीप्रीत की ज्यूडिशियल कस्टडी आज खत्म, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से होगी पेशी

अंबाला। डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम​की मुंह बोली बेटी हनीप्रीत इंसां की ज्यूडिशियल कस्टडी आज खत्म हो रही है। 13 अक्टूबर को हनीप्रीत को 10 दिन के लिए कोर्ट ने अंबाला सेंट्रल जेल भेज दिया था। कोर्ट ने यह भी आदेश दिए थे की सुरक्षा के मुद्देनजर आगे की सभी सुनवाई वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से होगी। हनीप्रीत के साथ उसकी साथी सुखदीप कौर को भी ज्यूडिशियल कस्टडी में भेजा गया था। वहीं दीपावली से एक दिन पहले हनीप्रीत के परिजन उससे मिलने अंबाला जेल पहुंचे थे। कड़ी सुरक्षा के बीच रखा गया है हनीप्रीत को…
 
 अंबाला सेंट्रल जेल में हनीप्रीत को कड़ी सुरक्षा के बीच रखा गया है। वहीं इस जेल में पंचकूला हिंसा के दौरान पकड़े गए डेरा अनुयायियों को भी रखा गया है।
जेल में हनीप्रीत को 40 महिला बंदियों से अलग रखा गया है। हनीप्रीत के साथ उसकी साथी सुखदीप कौर है।
विपश्यना से पूछताछ करने आज सिरसा जाएगी पुलिस
वहीं पुलिस पूछताछ में स्वास्थ्य खराब होने की बात कहकर बच रही विपश्यना से पूछताछ के लिए आज पंचकूला पुलिस सिरसा डेरा सच्चा सौदा जा सकती है।
डेरा चेयरपर्सन विपश्यना पंचकूला में हुए दंगे की प्लानिंग को लेकर सिरसा में जो मीटिंग हुई थी, उसमें मौजूद थी। ये बात हनीप्रीत, राकेश अरोड़ा और एमएसजी के सीईओ भी कन्फर्म कर चुके हैं।
पंचकूला आने के बजाय विपाश्यना ने अपनी मेडिकल रिपोर्ट भेज दी। इसमें कहा कि उसे सांस लेने में दिक्कत आ रही है और उसकी तबीयत भी खराब है।
अब एसआईटी मेडिकल रिपोर्ट की जांच करेगी। वहीं दूसरी ओर विपासना को पंचकूला में बुलाने के बजाय एसआईटी उससे पूछताछ करने के लिए सिरसा ही जाएगी।

About the author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *