Categories Breaking NewsIndiaJara Hat ke

मथुरा जंक्शन पर सांड के हमले में बाल-बाल बचीं हेमा मालिनी, स्टेशन मास्टर नपे

हेमा मालिनी (फाइल फोटो)हेमा मालिनी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली, 04 नवंबर 2017,

 

अभिनेत्री से सांसद बनीं हेमा मालिनी बीते दिनों मथुरा जंक्शन पर एक सांड़ के हमले में बाल-बाल बच गईं. इस मामले में लापरवाही के आरोप में स्टेशन मास्टर को निलंबित कर दिया गया है. रेलवे ने इस मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं.

इस मामले में स्टेशन पर आवारा जानवरों के घुसने की समस्या का समाधान नहीं निकालने के लिए स्टेशन मास्टर पर गाज गिरी है. उत्तर मध्य रेलवे के मंडलीय व्यवसायिक प्रबंधक संचित त्यागी ने यह जानकारी दी.

घटना की जानकारी मिलने पर उत्तर रेलवे जोनल कार्यालय ने इसकी जांच कराई. इसमें रेलवे प्लेटफॉर्म पर जानवरों के खुलेआम घूमने के लिए स्टेशन मास्टर केएल मीणा को दोषी माना गया. उन्हें फौरन निलंबित कर दिया गया. साथ ही इस घटना की जांच का आदेश दे दिया गया. त्यागी ने साथ ही कहा कि अब केएल मीणा के स्थान पर पीएल मीणा मथुरा के नए स्टेशन मास्टर होंगे.

बीते दिनों मथुरा की सांसद हेमा मालिनी मथुरा स्टेशन पर औचक निरीक्षण के लिए पहुंचीं थीं. उनके साथ कई सुरक्षाकर्मी भी मौजूद थे, जो सुरक्षाघेरा बनाए हुए थे. अचानक एक सांड़ उनकी ओर हमलावर अंदाज मेंआने लगा. ऐन वक्त पर एक युवक ने उसका ध्यान भटकाया और हेमा मालिनी बाल-बाल बच गईं. इस घटना से वहां अफरा-तफरी मच गई. एक पल को तो हेमा मालिनी भी घबरा गई थीं. इस पूरी घटना का एक वीडियो भी है जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो गया.

About the author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *