Categories Breaking NewsChhattisgarh

नंदकुमार साय को मिली जान से मारने की धमकी

राष्ट्रीय अनुसूचित जनजाति आयोग के अध्यक्ष नंदकुमार साय को अपनी जान जोखिम नजर आ रही है. उन्होंने अंदेशा जाहिर किया है कि उन्हें जान से मारने की  साजिश रची जा रही है. इसके बाद आयोग के सचिव राघव चंद्रा ने एक लिखित शिकायत दिल्ली पुलिस कमिश्नर से की है. नंदकुमार साय ने आशंका जाहिर की है कि आयोग के ही एक अधिकारी उनसे बैर रखते हैं और वो उन्हें जान से मारने के लिए किसी अपराधी को सुपारी देने की तैयारी में हैं.

साय के ड्राइवर को भी कहा गया है कि सफर के दौरान वो बेलगाम तरीके से गाड़ी चलाएं ताकि गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो जाए और उनकी मौत हो जाए. बातचीत में साय ने बताया कि वो राष्ट्रपति के प्रवास के चलते दो-तीन दिनों से छत्तीसगढ़ में हैं लिहाजा मामले की ज्यादा जानकारी आयोग के सचिव राघव चंद्रा के ही पास है. उधर राघव चंद्रा से संपर्क करने पर उनके पीए ने उनके आउट ऑफ़ स्टेशन होने की जानकारी दी है.

साय ने बताया कि आयोग में एक धमकी भरा पत्र मिला है जिसकी शिकायत की गई है. साय तीन बार लोकसभा सांसद दो बार राज्यसभा सांसद रहे हैं. वह मध्यप्रदेश के बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भी रहे और छत्तीसगढ़ विधानसभा के पहले नेता प्रतिपक्ष भी रहे हैं.

About the author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *