Categories Breaking Newsछत्तीसगढ़

बागियों को रमन की दो टूक, नहीं बदले जाएंगे एक भी घोषित उम्मीदवार

बागियों को रमन की दो टूक, नहीं बदले जाएंगे एक भी घोषित उम्मीदवार
रमनसिंह ने कहा कि मैं भी चुनाव हारने के बाद जीता हूं, इसलिए हारे हुए उम्मीदवारों को टिकट दिया जाना कोई बड़ा मुद्दा नहीं है।

रायपुर। छत्तीसगढ़ में भाजपा के बागियों को मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने दो टूक कहा कि पार्टी किसी भी सीट पर उम्मीदवार नहीं बदलेगी। उन्होंने कहा कि पार्टी एक बार अपने प्रत्याशी का चयन करती है, तो सोच समझ कर करती है, प्रत्याशियों के बदलने की उम्मीद नहीं है।

प्रदेश की एक दर्जन सीट पर उम्मीदवारों की घोषणा के बाद विरोध हो रहा है। भाजपा के दावेदार राज्य मुख्यालय पहुंचकर शक्ति प्रदर्शन कर रहे हैं। अब मुख्यमंत्री के बयान के बाद बागियों के लिए सारे रास्ते बंद हो गए हैं।

मुख्यमंत्री ने अपील के लहजे में कहा कि निराशा तो होती है, एक-एक सीट पर चार से पांच योग्य उम्मीदवार थे। टिकट नहीं मिलता है, तो निराशा स्वाभाविक है, वो हमसे भी मिल रहे हैं, बात कर रहे हैं। मुख्यमंत्री ने हारे उम्मीदवारों को एक बार फिर मौका देने पर भी अपनी राय रखी।

उन्होंने कहा कि मैं भी चुनाव हारने के बाद जीता हूं, इसलिए हारे हुए उम्मीदवारों को टिकट दिया जाना कोई बड़ा मुद्दा नहीं है। मुख्यमंत्री ने कार्यकर्ताओं को संदेश देते हुए कहा कि पार्टी जीतेगी, कार्यकर्ताओं में उत्साह है, अच्छे नतीजे आएंगे।

तीन दिन से लगातार विरोध कर रहे दावेदार

टिकट की घोषणा के बाद से ही दावेदार विरोध कर रहे हैं। अब तक धमतरी, अभनपुर, रायपुर ग्रामीण, पाटन, अहिवारा, भटगांव, अंबिकापुर सहित अन्य जगहों पर विरोध के सुर सुनाई दिए हैं। अब विरोधियों को मनाने के लिए संगठन ने दिग्गज नेताओं को मैदान में उतार दिया है।

बागियों के ठंडे पड़ रहे सुर

कई विधानसभा क्षेत्र में अब बागियों के सुर भी ठंडे पड़ने लगे हैं। पाटन में विजय बघेल ने पार्टी उम्मीदवार मोतीलाल साहू के पक्ष में समर्थन दिया है। उन्होंने कहा कि वे पार्टी के पक्ष में काम करेंगे। वहीं, धमतरी में भी बागी नेताओं को प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय ने समझाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *