Categories Breaking Newsछत्तीसगढ़

रेणु जोगी के नाम पर जकांछ ने खरीदा कोटा के लिए नामांकन फॉर्म, जोगी ने मरवाही से,रेणु जोगी ने कहा मुझे नही इसबात की जानकारी

रेणु जोगी के नाम पर जकांछ ने खरीदा कोटा के लिए नामांकन फॉर्म, जोगी ने मरवाही से,रेणु जोगी ने कहा मुझे नही इसबात की जानकारी

पेंड्रा। कांग्रेस विधायक रेणु जोगी और जोगी कांग्रेस सुप्रीमो अजीत जोगी ने नामांकन फॉर्म खरीद लिया है। रेणु जोगी ने कोटा से तो जोगी ने मरवाही विधानसभा सीट से फॉर्म खरीदा है। इसमें चौंकाने वाली बात ये है कि दोनों ने ही जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़(जे) के नाम से नामांकन फॉर्म खरीदा है। दोनों नेताओं के लिए नामांकन जकांछ नेता विसंभर गुलहरे ने खरीदा। वहीं रेणु जोगी ने इस बात से अनभिज्ञता जताई है कि किसी ने उनके नाम से नामांकन फॉर्म खरीदा है।

हालांकि इस बारे में अधिकृत तौर पर रेणु होगी ने कुछ नहीं कहा है लेकिन यह चर्चा जोरों पर है कि वे अपने पति अजीत जोगी की पार्टी के बैनर तले चुनाव लड़ेंगी। अब तक वे कांग्रेस के निष्ठावान सिपाही होने की बात कहती आ रही हैं। वहीं कांग्रेस ने अभी तक यह स्पष्ट नहीं किया है कि रेणु जोगी पार्टी की उम्मीदवार होंगी या नहीं।

बताया गया कि अजीत जोगी का नामांकन फॉर्म खरीदे जाते वक्त उनके समर्थक जकांछ नेता से जोगी का जाति प्रमाण पत्र मांगा गया जिसे वे पेश नहीं कर सके। फिर जोगी के वकील के ये कहने पर कि वे फॉर्म जमा करते वक्त जाति प्रमाण पत्र पेश कर देंगे, नामांकन फॉर्म दिया गया।