Categories Breaking Newsदेशराजनीति

Lok Sabha Elections 2019 : Twitter पर लोगों ने बदले नाम, आगे लिख लिया Chowkidar

Lok Sabha Elections 2019 : Twitter पर लोगों ने बदले नाम, आगे लिख लिया Chowkidar

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को ही ट्वीटर पर अपने नाम बदलते हुए आगे चौकीदार लिख लिया था।
नई दिल्ली। भाजपा और नरेंद्र मोदी ने शनिवार को ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान की शुरुआत की थी। इसके अगले दिन यानी रविवार को बड़ी संख्या में नेताओं और इस अभियान का समर्थन करने वालों ने अपने ट्वीटर हैंडल नाम बदल लिए। अब हर किसी के नाम के आगे चौकीदार लिखा नजर आ रहा है। मोदी कैबिनेट में शामिल मंत्रियों ने भी अपने नाम के आगे चौकीदार जोड़ लिया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को ही ट्वीटर पर अपने नाम बदलते हुए आगे चौकीदार लिख लिया था। रविवार को बड़ी संख्या में भाजपा समर्थकों ने भी ऐसा ही किया।

 

इससे पहले शनिवार को पीएम मोदी ने ट्वीट किया था कि आज हर भारतीय कह रहा है ‘मैं भी चौकीदार’। उन्होंने अपने ट्वीट में एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि आपका चौकीदार स्थिर खड़ा होकर देश की सेवा कर रहा है। लेकिन, मैं अकेला नहीं हूं। हर वो शख्स जो भ्रष्टाचार, गंदगी, समाजिक बुराईयों के खिलाफ लड़ रहा है वो चौकीदार है। हर वो शख्स जो देश के विकास के लिए काम कर रहा है वो चौकीदार है।