जिला कलेक्टर और एसडीएम के नाम शिवसेना ने सौंपा ज्ञापन।

छात्रावास निर्माण में भ्रष्टाचार को लेकर शिवसेना ने सौंपा ज्ञापन।

मोहन प्रताप सिंह

सूरजपुर/:– शिवसेना प्रमुख विष्णु वैष्णव ने सूरजपुर कलेक्टर और एसडीएम के नाम ज्ञापन सौंपा है जिसमें ग्राम पंचायत नमदगिरी और चंपकनगर में बन रहे छात्रावास निर्माण में हो रहे भारी भ्रष्टाचार के खिलाफ संबंध संबंधित ठेकेदारों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करते हुए ब्लैक लिस्ट जैसे कार्यवाही करने के लिए मांग किया है।

विभाग के मिली भगत से हो रहा है भ्रष्टाचार

शिवसेना के नगर प्रमुख ने कहा है कि लोक निर्माण विभाग सूरजपुर के सानिध्य में एवं मिलीभगत से ग्राम नमदगिरी और चंपकनगर में छात्रावास निर्माण में भारी भ्रष्टाचार किया जा रहा है, ग्राम नमदगिरी और चंपकनगर में भ्रष्ट अधिकारियों और ठेकेदार के मिलीभगत से शिक्षा जैसे मंदिर के निर्माण कार्य में भी भ्रष्टाचार करना ये बच्चों के जिंदगी से खिलवाड़ है,ओभर इस्टीमेंट बनाकर एवं गुणवत्ता विहीन मटेरियल से निर्मित कर शासकीय पैसों का बंदरबांट कर अपनी जेब भरने में लगे हुए हैं।

लगभग 6 वर्ष बाद भी निर्माण अधूरा फिर भी दिया जा रहा है ठेकेदार को समय

जहां लगभग निर्माण कार्यों को 6 वर्ष होने को है और निर्माण कार्य पूरा नहीं हो पा रहे हैं जहां विभाग के द्वारा ठेकेदारों को लगातार समय में वृद्धि दिया जा रहा है जो संदेश के दायरे में है।

शिवसेना नगर प्रमुख ने उपरोक्त मामले में ध्यानाकर्षण कर संबंधित अधिकारियों और ठेकेदार के उपर एफआईआर की मांग कि है, अन्यथा शिवसेना सड़कों में उतर कर आंदोलन के लिए बाध्य होगा।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *