अखिल भारतीय कोल कप फुटबाल टूर्नामेंट प्रतियोगिता का किया आयोजन*

0 minutes, 0 seconds Read

पोड़ी-सोनू कुमार चौधरी

*अखिल भारतीय कोल कप फुटबाल टूर्नामेंट प्रतियोगिता का किया आयोजन*

*आज कंदरई, चर्चा कालरी, 10 बटालियन, अडानी के मध्य दोपहर 2 बजे से खेला जाएगा

सुरजपुर/जरही:–* अखिल भारतीय कोल कप फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन नगर पंचायत जरही के खेल परिसर में आज अरुण सिंह कार्मिक प्रबंधक एसईसीएल भटगांव के मुख्य आतिथ्य एवं जीवन सिंह रौतेला वरिष्ठ ठेकेदार की अध्यक्षता में प्रारंभ हुआ उद्घाटन मैच हीरा डबरी एवं जरही की टीम के मध्य खेला गया।

नगर पंचायत जरही के खेल परिसर मैदान में आयोजन समिति द्वारा कोल कप टूर्नामेंट का आयोजन आज से प्रारंभ हुआ है जिसमें देश के अन्य राज्यों के भी खिलाड़ी फुटबॉल के खेल में अपना जौहर दिखाएंगे उद्घाटन मैच हीरा डबरी एवं जरही के बीच खेला गया जिसमें रोमांचक मुकाबले में हीरा डबरी की ने जरही को दो गोल से हराकर टॉर्नामेंट में पहली जीत दर्ज की है। मैच की शुरुआत में दोनों ही टीमें पहले गोल करने के लिए संघर्ष करती रही लेकिन मध्यांतर तक किसी भी टीम को सफलता हासिल नहीं हुई थी वहीं मैच के अंतिम क्षणों में हीरा डबरी की टीम ने लगातार दो गोल करके जरही की टीम को शिकस्त दी। टूर्नामेंट में कल दो मैच लक्ष्मीपुर अदानी, चर्चा, कंदरई और 10वीं बटालियन कनकपुर के मध्य खेले जाएंगे।

लम्बे अरसे बाद किया जा रहा है फुटबाल टूर्नामेंट का आयोजन*

लंबे अंतराल बाद आयोजित हो रहे अखिल भारतीय कोल कप टूर्नामेंट को लेकर दर्शकों में अच्छा खासा उत्साह देखने को मिल रहा है आज पहले दिन सैकड़ो की संख्या में दर्शक मैच का आनंद लेने खेल परिसर जरही में उपस्थित रहे और अपनी अपनी टीमों के जीत के लिए हौसला अफजाई करते रहे। इस दौरान मैन ऑफ द मैच के प्रायोजक उदित ठाकुर रहे एवं मुख्य अतिथि अरुण सिंह के द्वारा विजेता टीम के जर्सी नंबर 7 के खिलाड़ी को मैच मैन ऑफ द मैच दिया गया

आज खेले गए फुटबाल टूर्नामेंट में विशिष्ट अतिथि के रूप में नगर पंचायत अध्यक्ष जरही बीजू दासन, अशोक गुप्ता, रविंद्र सिंह, चिंतावन राजवाड़े, दिलीप मंडल, मुरारी राजवाड़े, नवीन सिंह, मोहन प्रताप सिंह, जेपी गुप्ता, शशि रंजन सिंह, उपस्थित रहे आयोजन समिति के प्रताप सिंह मरावी, विनीत देवांगन, आलोक गर्ग, प्रकाश राजवाड़े, माधव साहू एवं अन्य सदस्यों द्वारा अतिथियों का स्वागत किया गया वही खेल का आखों देखा हाल सुनाने के लिए दिलीप कुमार चौहान और धीरज गुप्ता उपस्थित रहे।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *