*रोजगार दो न्याय दो के तहत भैयाथान में युवा कांग्रेस ने चलाया कैंपेन ।

0 minutes, 0 seconds Read

सोनू कुमार चौधरी

रोजगार दो न्याय दो के तहत भैयाथान में युवा कांग्रेस ने चलाया कैंपेन ।

सूरजपुर/:–* प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष आकाश शर्मा के निर्देश पर युवक कांग्रेस के विधानसभा महासचिव शांतनु सिंह के नेतृत्व एवं भैयाथान ब्लॉक कांग्रेस मीडिया प्रभारी आशीष प्रताप सिंह के मार्गदर्शन में रोजगार दो न्याय दो कैंपेन के तहत भैयाथान में पंचायत चलो वार्ड चलो महाअभियान का आगाज भैयाथान बाजार में आयोजित किया गया।

इस दौरान युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं में रैली के माध्यम से जनसंपर्क किया कैम्पेन में युवा कांग्रेस ने भैयाथान में वार्ड चलो पंचायत चलो अभियान के तहत आज आम जनता के बीच पहुंचकर मोदी सरकार के वीफलता को लेकर पंपलेट बाटकर आमजन मानस के बीच केंद्र की मोदी सरकार विफलता को लेकर केंद्र की सरकार को जमकर कोसा।

लोकसभा चुनाव की तैयारी में युवक कांग्रेसियो ने कहा की मोदी जी के द्वारा की गई घोषणा वाला 500 का सिलेंडर कहा है 2014 में किए गए 2 करोड़ रोजगार की गारंटी कहा है 18 साल से ऊपर की विवाहित महिलाओं को महतारी वंदन योजना के लाभ से दूर क्यों रखा जा रहा है इसके माध्यम से वह लोगों में संपर्क कर बेरोजगारी के मुद्दे को जोर-जोर से उठा रहे।

युवक कांग्रेस विधानसभा महासचिव शांतनु सिंह ने बताया कि हम सब कार्यकर्ता मिलाकर प्रतिदिन अलग-अलग गांव में जाकर डोर टू डोर कम्पेनिंग करेंगे भटगांव विधानसभा में अधिक से अधिक लोगों तक पहुंच कर केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार के भ्रष्टाचार कानून व्यवस्था जैसे मुद्दों पर लोगों से बात करेंगे।

कार्यक्रम में इस मौके पर प्रमुख रूप से युवक कांग्रेस प्रदेश सचिव राहुल जयसवाल, सलका ब्लॉक अध्यक्ष गोविंद राजवाड़े, राजेश देवांगन, राहुल देवांगन, अभय जयसवाल, अखिलेश राजवाड़े, विशेष पैकरा, गोलू पैकरा, सोमेश्वर पैकरा, सनी पैक्रेक अलावा भारी संख्या में युवक कांग्रेसी शामिल हुए।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *