महिलाओं को देश के प्रधानमंत्री ने वर्चुवल संवाद के माध्यम से दी जानकारी ।

0 minutes, 0 seconds Read

सोनू कुमार चौधरी

महिलाओं को देश के प्रधानमंत्री ने वर्चुवल संवाद के माध्यम से दी जानकारी*

*सूरजपुर/जरही:–* बुधवार को सुबह देश के प्रधानमंत्री द्वारा महिलाओं से वर्चुअल संवाद किया गया जिसे नगर पंचायत द्वारा जरही में महिलाओं को प्रोजेक्टर के माध्यम से दिखाया गया मिली जानकारी के अनुसार सांस्कृतिक भवन जरही में नारी शक्ति वंदन कार्यक्रम का आयोजन किया गया कार्यक्रम में देश के प्रधानमंत्री के द्वारा महिलाओं से वरचुवली संवाद किया गया जिसे संस्कृतिक भवन में प्रोजेक्टर के माध्यम से महिलाओं द्वारा बड़े उत्साह एवं ध्यान से सुना गया।

आयोजित कार्यक्रम में क्षेत्र की महिला समूहों, एनजीओ एवं विभिन्न वर्ग की महिलाओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।प्रधानमंत्री के संवाद को सुनने के लिए सुबह से ही सांस्कृतिक भवन में महिलाएं एकत्रित हो गईं थीं। संस्कृतिक भवन जरही में प्रोजेक्टर लगाकर बड़े पर्दे पर महिलाओं को प्रधानमंत्री एवं देश के विभिन्न हिस्सों से जुड़ी महिलाओं के मध्य हुए संवाद को दिखाया गया कार्यक्रम में नगर पंचायत जरही सहित आसपास के क्षेत्र की लगभग चार सौ महिलाएं उपस्थित रहीं।

नारी शक्ति वंदन कार्यक्रम में वशिष्ठ कुमार ओझा मुख्य नगर पालिका अधिकारी, नगर पंचायत अध्यक्ष बीजू दासन, नगर पंचायत के पार्षद गण, अशोक गुप्ता, राकेश शुक्ला, शशि सिंह, निशा बीजू दासन, अभय तिवारी एवं समस्त भाजपा कार्यकर्त्ता, महिला बाल विकास के समस्त कार्यकर्ता, नगर पंचायत के अरविन्द विश्वकर्मा, विकास सिंह क्षत्रिय, देवेन्द्र प्रसाद पटेल, अनुज कुमार सिन्हा, मो. गुलाम सर्वर, अविनाश वर्मा व समस्त प्लेसमेंट कर्मचारी उपस्थित रहें।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *